उन्नाव में इलेक्ट्रॉनिक शो रूम में लगी भीषण आग, लाखों का माल जलकर हुआ खाक

उन्नाव के दही थाना क्षेत्र के आवास विकास के पास स्थित रस्तोगी इलेक्ट्रॉनिक शोरूम की तीसरी मंजिल पर रखे इलेक्ट्रॉनिक उपकरण में संदिग्ध परिस्थितियों में भीषण आग लग गई। आग लगने से लाखों रुपए का माल जलकर राख हो गया, आग की ऊंची लपटों को देख आस पास मौजूद घरों में लोगों में हड़कंप मच गया मिल रही जानकारी के मुताबिक आवास विकास कॉलोनी स्थित रेलवे क्रॉसिंग के पास रस्तोगी इलेक्ट्रॉनिक के नाम से बड़ा इलेक्ट्रॉनिक शोरूम है। शाम करीब चार बजे शोरूम की तीसरी मंजिल पर रखे महंगे इलेक्ट्रॉनिक उपकरण में आग लग गई। मकान से धुआं निकलता देख पड़ोस के लोगों ने इसकी जानकारी शोरूम मालिक को दी। इसके बाद लोगों ने सबमर्सिबल पंप से आग बुझाने का प्रयास किया। लेकिन आग बुझने के बजाय और विकारल हो गई....कुछ ही देर में आग भयंकर रूप से जलने लगी।

घंटों मशक्क्त के बाद पाया काबू
लपटे देख आनन फानन आग लगने की सूचना दमकल विभाग को दी गई। अग्निशमन अधिकारी शिवराम यादव के निर्देशन पर फायर टेंडर की गाड़ियां मौके पर भेजी गई। घंटों मशक्क्त के बाद किसी तरह आग पर काबू पाया गया। उधर क्रॉसिंग के पास राहगीरों समेत आसपास के लोगों की भीड़ कटरा होने लगी तो दही थाना पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को किनारे कराया है, इसके साथ ही यातायात सुचारु रूप से शुरू हो सका है।

आग लगने का कारण स्पष्ट नही, नुकसान का नहीं हो सका आकलन
आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। फायर की टीम जांच पड़ताल कर रही है। उधर शोरूम मालिक की माने तो प्रथम दृष्टयां लाखों रुपए का नुकसान हुआ है। कुल नुकसान का आकलन अभी नहीं हो सका है। 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने