उन्नाव में दुष्कर्म पीड़िता की 2 साल बहन की डूबने से हुई मौत, खेलते समय मासूम पानी से भरे गड्ढे में गिरी

उन्नाव में 13 वर्षीय दुष्कर्म पीड़िता की 2 वर्षीय छोटी बहन की पानी में डूब गई। परिजन उसे आनन-फानन में सीएचसी ले गए। जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौरावां थाना क्षेत्र के एक गांव की है। घटना एसपी सिद्धार्थ शंकर मीना ने बताया कि बच्ची पानी भरे गड्ढे में गिर गई थी। जिससे उसकी मौत हुई है। पिछली घटना के बाद से पीड़िता के घर पर फोर्स तैनात है।

मौरावां थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली दुष्कर्म पीड़िता के घर में आग लगाए जाने से चार माह के बच्चे व तीन माह की बहन झुलस गई थी। घटना के बाद से उनके घर पर 24 घंटे फोर्स की तैनाती रहती है। गुरुवार भी आरक्षी मनोज व महिला कॉन्स्टेबल मोनिका उनके घर के पास ड्यूटी पर मौजूद थी। तभी घर के पास मासूम बहन खेल रही थी। अचानक दो वर्षीय बहन घर के पास स्थित गड्ढे में खेलते समय गिर गई। गड्ढे में बारिश का पानी भरा होने से उसमें वह डूब गई। आनन फानन परिजनों ने उसे गड्ढे से बाहर निकाल कर सीएचसी पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इंस्पेक्टर भुवन सिंह मौर्य ने बताया कि जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की गई है।
सभी पहलुओं पर हो रही जांच
सीओ सिटी आशुतोष कुमार ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है। किसी के द्वारा सूचना दी गई की हत्या है जोकि असत्य है। सभी पहलुओं पर जांच पड़ताल की जा रही है।


एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने