माखी दुष्कर्म पीड़िता का फिर आया वीडियो, चाचा पर लगाए गंभीर आरोप, बोली- चाचा बन गया है जान का दुश्मन

उन्नाव में कुलदीप सेंगर केस की दुष्कर्म पीड़िता का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इससे कुछ दिन पहले ही उसके पति का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, पीड़िता ने पति की ही तरह अपने चाचा और उनके परिवार के लोगों पर बेहद गंभीर आरोप लगाते हुए वीडियो में कहा है कि अब उसे अपने चाचा से जान का खतरा है। पीड़िता ने वीडियो में ये कहा है कि पारिवारिक लोगों ने शादी होने के बाद उसे परेशान कर रखा है। और अब वो दर दर कि ठोकरे खा रही है।

उन्नाव में सोशल मीडिया पर वायरल हुए 3 मिनट 57 सेकंड के वीडियो में दुष्कर्म पीड़िता ने कहा कि "मैं माखी रेप कांड की पीड़िता हूं मैं इस समय गर्भवती हूं आठ माह का बच्चा मेरे पेट में पल रहा है, लेकिन मैं दर-दर की ठोकंरे खाने पर मजबूर हूं। मेरे पति जिन्होंने मेरा हाथ पकड़ कर रेप पीड़िता से सात फेरे लेकर शादी कर मेरे जीवन को आबाद किया। आज पैसों की लालच में मेरे चाचा महेश सिंह का परिवार मेरी और पति की जान का दुश्मन बन गया है।''

पीड़िता ने कहा, ''जब मैं खर्च के लिए पैसे मांगे तो मेरे चाचा ने कहा कि मेरे केस के मैनेजमेंट में 7 करोड रुपए खर्च किए हैं और जो केस में पैसा मिला है वह अभी काम है। मैं 8 माह की गर्भवती हूं घर वालों ने भगा दिया, तो मेरे पति को मेरी हालत देखी नहीं गई। तो उन्होंने अपना एक वीडियो बनाकर न्याय की गुहार लगाई। मेरी मां की लड़की मुस्कान सिंह परिवार के साथ मेरे पति पर पर्सनली आरोप लगा रही है। फंसाने का साजिश कर रही है मेरे पास रिकॉर्डिंग है।
''मेरी हालत खराब, नहीं बना सकती वीडियो''
जिसमें यहां बोला है और मुझे फोन करके मुझे धमकाती हैं। इस समय मेरे हालात नहीं है कि मैं वीडियो बनाऊं। क्योंकि सरकार की तरफ से और अन्य संस्थाओं की तरफ से आर्थिक सहायता राशि मदद के लिए दिया था। चाचा महेश सिंह साजिश करके मेरे नाबालिक होने का फायदा उठाकर अपने परिवार के खाते में पैसा जमा कर दिया। लेकिन मुझे वहां पैसा नहीं मिला। जब आज मुझे सबसे ज्यादा पैसों की जरूरत है पैसे मांगे तो मुझे और मेरे पति से झगड़ा कर घर से बाहर निकाल दिया।

''जब हमारे पति ने वीडियो बनाकर वायरल किया उसके बाद हम लोगों को धमकी दे रहे हैं। मेरा हाथ जोड़कर निवेदन है मैं विनती करती हूं मैं 8 माह की गर्भवती हूं दर दर की ठोकरे खा रही हूं। मुझे न्याय दिलाने की कृपा करें। सभी अधिकारियों तक हमारी आवाज पहुंचाया जाए जहां तक हो सके यूपी सरकार तक हमारी आवाज पहुंचाई जाए और निर्णय किया जाए। मेरे पैसे का निवारण किया जाए और जो आर्थिक रूप से मदद के लिए दिया है वह कानूनी रूप से हमे दिलाया जाए।"

नोट- U NEWS UP वायरल (ऑडियो/वीडियो) की पुष्टि नहीं करता है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने