उन्नाव में फांसी पर लटकता मिला महिला का शव, मायकेवालों ने ससुरालवालों पर लगाया हत्या का आरोप

 

उन्नाव में एक दिल दहला देने वाली घटना घटी, यहां पर कमरे में सोने के लिए गई महिला महिला जब काफी देर तक कमरे से बाहर नहीं निकली तो घरवाले कमरे के अंदर गए.. अंदर का भयावह दृश्य देख सभी के होश उड़ गए, कमरे के अंदर रस्सी के फंदे से महिला का शव लटका मिला। जिसके बाद पूरे घर में हड़कंप मच गया, तुरंत ही घरवालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी... 

परिजनों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को परिजनों की मदद से फंदे से नीचे उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं घटना की जैसे ही खबर मायकेवालों को मिली तो वो भी बेटी के ससुराल पहुंच गए... मयाकेवालों ने यहां पर हंगामा खड़ा कर दिया.. मायकेवालों ने सुसरालवालों पर बेटी की हत्या का आरोप लगाया... मायकेवालों ने कहा कि उनकी बेटी की हत्या दहेज के लिए की गई है... वहीं मायकेवालों के आरोप के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई...
मिल रही जानकारी के मुताबिक... उन्नाव जिले के सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव गुरधारी में अनूप की 30 साल की पत्नी आरती का शव शुक्रवार दोपहर में संदिग्ध परिस्थतियों में घर के अंदर बने कमरे में रस्सी के फंदे से लटका मिला। घरवालों को इसकी भनक तक लगी जब वो काफी देर तक कमरे से बाहर नहीं आई..इसके बाद जब घरवाले कमरे में पहुंचे तो वो आरती की लटकी लाश को देख हक्के बक्के रह गए... वहीं इसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों की मदद से शव को फंदे से नीचे उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मृतका आरती की मौत की सूचना मिलते ही मायके पक्ष से चाचा गंगाराम मौके पर पहुंचकर ससुरलीजनो पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने और हत्या कर फंदे से लटकाने का आरोप लगाया। उन्होंने बताया कि मृतका की शादी पांच वर्ष पहले हुई थी। तब से पति अनूप और सास दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहा था। मृतका के एक पुत्र और एक पुत्री है।
सफीपुर कोतवाली प्रभारी पवन सोनकर ने बताया कि परिजनों को सूचना पर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मायके पक्ष की तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी ।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने